Final Ank Kalyan Matka । फाइनल अंक निकालने का सही तरीका

Final Ank Kalyan Matka Number

सट्टा गेम की दुनिया में Final Ank Kalyan Matka बहुत ही पॉपुलर है, ये दूसरे खेलो की तुलना में बहुत ही अलग है। ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाला मटका गेम है। कुछ समय से ये खिलाड़िओ को बहुत पैसा दे रहा है। लेकिन ये बहुत से कारणों पर निर्भर करता है, यदि सही तरीके और अनुभव से खेला जाये तो कोई भी इसके जरिए पैसा कमा सकता है।

दोस्तों कल्याण एक बहुत ही पॉपुलर मटका गेम है, जिसको बहुत बड़े स्तर पर खेला जाता है। इसी वजह से लोग कल्याण मटका जैसे बड़े बाजार के फाइनल के बारे में ऑनलाइन सर्च करते है। हालाँकि बहुत सी साइट्स इसके Final Ank को बताने की कोशिश करते है। यदि आओ फाइनल अंक पर पैसा लगाते है तो जितने के चांस भी बढ़ जाते है। आज के इस लेख में हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है, इसलिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

Final Ank Kalyan Matka

Finak Ank एक तरह कर Matka Number होता है, जिसकी मदद से विजेता घोषित किया जाता है। इस मटका में कोई भी अपनी किस्मत को आजमा सकता है। आज के समय में हर कोई जल्दी पैसा कमाना चाहता है, उनके लिए सट्टा मटका कमाई का सबसे बड़ा जरिया बनता जा रहा है। यहाँ पर हर कोई कितना भी पैसा लगा सकता है, जिस वजह से सभी इसकी तरफ आसानी से आकर्षित हो जाते है।

फाइनल अंक साईट पर आप ऑनलाइन पॉपुलर सभी बड़े मटका बाज़ार जैसे Rajdhani Day Final, Rajdhani Night Final, Main Ratan Final, Kalyan Final, Mila Day Final आदि पर घर बैठे पैसा कमा सकते है।

All Satta Matka Final Ank Today

Maka NameFinal Ank
Kalyan3
Milan Night6
Molan Morning9
Rajdhani Night2
Time Bazar1
Main Bazar8
Main Ratan3
Golden Matka6
Prabhat Matka4
Worli Matka5
Mumbai Mayka9
Madhur Matka3
King Night6
Rajdhani Day5
Kalyan Night9
ombay Rajsheee Night4

Final Ank Timing

Matka NameOpenClose
Time Bazar1:00 PM2:00 PM
Milan Day3:00 Pm5:00 PM
Rajdhani Day3:00 PM5:00 PM
Kalyank3:45 PM5:45 PM
Milan Night9:00 PM11:00 PM
Rajdhani Night9:30 PM11:45 PM
Malamal1:30 PM3:30 PM
Morning Kalyan8:45 PM10:45 PM
New Worli9:05 PM11:05 PM
New Ratan9:05 PM11:30 PM

भारत में सत्ता पूरी तरह से प्रतिबंधित है, यदि कोई इसको खेलते हुए पाया जाता है तो उसको क़ानूनी सजा हो सकती है। इसके साथ जुर्माना और 1 साल तक की सजा भी हो सकती है। Madhurbazar.org किसी तरह की Satta Matka Final Ank जैसे खेलो का समर्थन नहीं करता। ये जानकी सिर्फ आपकी जानकारी के लिए share की गई है जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।

Disclaimer: दोस्तों, ये लेख सिर्फ आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है। यदि आप लाटरी में पैसे हार जाते है तो इसमें हमारी कोई भी जिम्मेदारी नही होगी। इसके साथ हम किसी भी प्रकार की लाटरी को खरीदने और खेलने का सुझाव नहीं देते, अपनी समझदारी से इसमें पैसा लगाए। यदि आप इसमें पैसा लगते है तो धनहानि हो सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top