Best Site To Play Online Matka – 10 ऑनलाइन मटका वेबसाइट

Best Site To Play Online Matka

ऑनलाइन मटका खेलने के लिए बहुत सी साइट्स है, लेकिन सभी पर अलग अलग मार्किट का डाटा और रिजल्ट मिलते है। Best Site To Play Online Matka खेलने के कई अलग-अलग तरीके हैं, लेकिन इन सब में मधुर बाजार और सत्ता मटका सबसे ज्यादा खेला जाता है।

इस गेम को दुनिया भर के लाखो लोगो द्वारा खेला जाता है, जिसमे जितने वाले को लाखो रूपए मिलते है। यदि आप भी पैसे कामना चाहते है तो इन साइट्स के जरिये Online Matka को खेल सकते है। इस लेख में हम आपके लिए ऑनलाइन मटका खेलने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ साइटों की सूची लेकर आये है जो की पूरी तरह से वेध और प्रमाणित है।

Best Site To Play Online Matka

ऐसी कई साइटें हैं जहां आप ऑनलाइन मटका खेल सकते हैं, दूसरे websites की तुलना में ये अधिक भरोसेमंद है। यहाँ पर जितने की संभावनाएं बहुत अधिक है। यदि आप Matka Game को पहली बार खेल रहे है तो इन साइट्स के जरिये ही पैसा लगाए। ये सभी matka sites विभिन्न प्रकार के गेम भी प्रदान करती है। यदि आप भी ऑनलाइन मटका खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ साइटों की तलाश कर रहे हैं तो इनमे से किसी का भी चयन कर सकते है।

Madhurbazar.org

इस साइट पर आपको मटका से जुडी सभी प्रकार के updates प्राप्त होते रहेंगे। इस साइट पर आपको Matka Game, Online Lottery और सभी तरह के Money Sites की जानकारी मिलेगी। Madhurbazar.org एक तरह की blog site है जहा पर matka result, madhur bazar, panel chart, jodi chart की जानकारी मिलेगी।

Madhurbazar.org पर प्रतिदिन कंटेंट अपडेट होता रहता है, जिस से आपको सभी तरह की जानकारी प्राप्त होती रहेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की यहाँ पर किसी भी तरह के मार्किट के रिजल्ट को नहीं दिखाया जाता, बल्कि लोगो को सिर्फ जान्काइर प्रदान की जाती है।

Sattamatkai.net

यह ऑनलाइन मटका खेलने के लिए सबसे अच्छी साइटों में से एक है, यहाँ पर सभी प्रकार के online matka market मिल जायेंगे, इसके साथ उनके jodi chart भी देख सकते है। इस साइट के जरिये बहुत सी उपयोगी जानकारी फ्री में प्राप्त कर सकते है जैसे सट्टे से पैसे कैसे कमाए, किस समय पर कौन सा नंबर निकलने वाला है। Sattamatkai.net भी शुरुआती लोगों के लिए एक बेहतरीन साइट है।

इस साइट पर आपको मटका कैसे खेले, इसके बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी मिलेगी, जो की उन लोगो के लिए मददगार है जो पहली बार इस गेम को खेल रहे है।

Sattamatkajico.com

मटका खेल में बहुत तरह के गेम है, लेकिन इस साइट पर आपको मधुर बाजार और इंडियन मटका की सभी जानकारी मिलेगी। यह साइट मटका खेलों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। इस साइट का उपयोग करना बहुत ही आसान है, जिस पर समय समय पर madhur bazar result, madhur bazar chart update होते रहते है।

Sattamatkajico.com पर सभी खेलने वाले प्रतिभागिओ के लिए blog के माध्यम से सभी प्रकार की जानकारी प्रदान की जाती रही है। इसलिए यदि आप ऑनलाइन मटका खेलने के लिए सबसे अच्छी साइट की तलाश में हैं तो ये सभसे बढ़िया Play Online Matka Site है।

Satta Matka Mobi

Satta Matka Mobi बहुत ही पॉपुलर और लोकप्रिय वेबसाइट है, यदि आप ऑनलाइन मटका खेल को खेलना चाहते है तो ये सबसे बढ़िया साइट है। इसका खुद का एप्लीकेशन और वेबसाइट भी है। इस साइट पर आपको Kalyan Matka, Indian Matka, Karnataka Night जैसे सभी बाजार मिल जायेंगे। यहाँ पर आपको कस्टमर सपोर्ट भी मिलता है, जहा से निकलने वाले नंबर का पता लगा सकते है।

Madhurmatka.online

मधुर मटका ऑनलाइन एक पॉपुलर साइट है, जहा पर Golden Ank से लेकर Final Ank को देख सकते है। इसके साथ ही Live Result को भी देखने में आसानी होती है। अगर आप विभिन्न पैनल चार्ट्स को देखना चाहते है तो, इस साइट पर आसानी से देख सकते है। इस मटका वेबसाइट को शुरू हुए कुछ ही समय हुआ है लेकिन इसकी लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ी है।

वैसे तो ऑनलाइन बहुत साड़ी वेबसाइट है, जहा से सभी प्रकार के मटका गेम को खेला जा सकता है। इसके साथ ही आसानी से गेम के रिजल्ट और Chart को भी देख सकते है। मटका गेम की लोकप्रियता बढ़ जा रही है, जिस वजह से बहुत से साइट्स इस गेम को खिला रही है।

मैं मटका कैसे खेलूं?

मटका खेलना बहुत ही आसान है, इसमें 0 और 9 के बीच में किसी भी 3 अंको की संख्या का चयन करना होता है। यदि आपके द्वारा चयन किये नंबर लकी ड्रा में निकलता है तो आपको विजेता माना जायेगा।

क्या मटका कानूनी है?

ऑनलाइन मटका गेम को खेलना सभी देशों में वैध नहीं है। इसे जुए का एक रूप माना जाता है, भारत में भी ये गैरकानूनी है।

मैं मटका कैसे खेल सकता हूं?

मटका गेम को खेलने के लिए ऑनलाइन बहुत सारी sites मिल जाएँगी। जहा से आप किसी भी नंबर पर पैसा लगा सकते है।

निष्कर्ष

सट्टा मटका एक खेल है जो आज़ादी के पहले से चला आ रहा है। तब से लेकर अभी तक इसमें बहुत बदलाव हो चुके है। लेकिन फिर भी भारतीयों के बीच में ये लोकप्रिय बना हुआ है। पहले के समय में मटका गेम को ऑफलाइन खेला जाता था, लेकिन online sites के जरिये अब घर बैठे ही इसको खेल सकते है। हालाँकि जब भी इसको खेले तो सोच समझ कर ही पैसा लगाए, वर्ना धन हानि हो सकती है।

इस लेख के माध्यम से हमने आपको Top 10 Best Site To Play Online Matka Games के बारे में विस्तार से बताया। आशा करते है इस इसके जरिये आपको सभी प्रकार की जानकारी मिल गई होगी। ऊपर बताई गई सभी matka sites बहुत पॉपुलर है और ज्यादातर लोग इसका ही इस्तेमाल करते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top